सनकी मां-बाप ने अपने ही बेटी का काटा गला, गिरफ्त में मां-बाप

सनकी मां-बाप ने अपने ही बेटी का काटा गला, गिरफ्त में मां-बाप

KHAGADIYA : मां-बाप को ममता की मूरत कहा जाता है, और ये भी कहा जाता है कि, अगर आपने ईश्वर को नहीं देखा तो आपकी मां-बाप ईश्वर के ही रूप है होते हैं. लेकिन वही मां-बाप जब खौफनाक वारदात को अंजाम दे तो. ऐसे मां-बाप को क्या कहा जाए? अब जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं. उसमें एक ऐसे ही मां-बाप की खौफनाक करतूत सामने आई है. जिसे जानकर हर कोई हैरान हो गया है. मां-बाप ने मिलकर अपने ही एक बेटी की गला को काट दिया है. ये दिल दहला देने वाली घटना के बाद पूरे इलाके में कोहराम मचा है. हर कोई हैरान है कि, कैसे एक मां और पिता अपनी ही बेटी के गले को काटकर उसे मौत के घाट उतार दिया है.

 

ये वारदात बिहार के खगड़िया के घटना पौड़ा थाना के मैरा गांव की है. जहां पति पत्नी के बीच हुए आपसी विवाद को लेकर एक आठ साल की बच्ची की गला रेतकर हत्या कर दी गई है. मृतक की पहचान सोनाली कुमारी के रूप में की गई है. बच्ची की निर्मम हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है. परिजनों का कहना है कि, पति और पत्नि के बीच रुपये को लेकर विवाद होते रहता था और आशंका जताई जा रही है कि, इसी बात को लेकर हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है.

 

इस घटना की जानकारी जैसे ही स्थानीय पुलिस को दी गई. पुलिस फौरन ही घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया और पुलिस ने कार्रवाई करते हुए. आरोपी मां-बाप को गिरफ्तार कर लिया. जब इस बारे में पुलिस से पूछा गया तो पुलिस ने बताया कि, खबर आई थी कि एक बच्ची की गला रेतकर हत्या कर दी गई है और हत्या का आरोप उनके ही मां-बाप पर लग रही है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU