सनकी युवक ने एक को जिंदा जलाया, परिजनों में मचा कोहराम

सनकी युवक ने एक को जिंदा जलाया, परिजनों में मचा कोहराम

MADHUBANI : बिहार के मधुबनी में एक सनकी युवक ने खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है. इस घटना ने सबको हैरान करके रख दिया है. उस सनकी युवक ने इंसान को जिंदा जला दिया है. इस घटना से चारों तरफ सनसनी फैल गई. जिस तरीके से इस घटना को अंजाम दिया गया है. उसे पूरे परिवार में कोहराम मचा है. सबका रो-रोकर बुरा हाल है.

 

ये घटना बिहार के मधुबनी जिला के गोधनपुर गांव की है. जहां एक सनकी युवक ने एक इंसान पर पेट्रोल छिड़कर उसे जिंदा जला दिया है. मृतक की पहचान 60 वर्षीय मो. कादिर पमरिया के रूप में हुई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, मो. कादिर और उसके भाई मो. साबिर पमरिया के साथ गांव के छेदी पमरिया का झगड़ा हुआ था. इस दौरान मारपीट भी हुई थी. इस झगड़े में छेदी पमरिया ने कादिर को जला कर मारने की धमकी दी थी और रात में मो. कादिर पमरिया को सोए अवस्था में उनके ऊपर पेट्रोल छिड़कर कर जिंदा जला दिया गया.

 

इस घटना में 90 फीसदी जले बुजुर्ग ने अस्पताल जाने के दौरान दम तोड़ दिया और आरोपी वहां से फरार हो गया है. इस घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली पुलिस फौरन की घटनास्थल पर पहुंची और घटनास्थल से मिले कपड़े को पुलिस साथ ले गयी है. वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है और पुलिस अपनी कार्रवाई में जुट गई है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU