पटना में बंद कमरे से मिली महिला की लाश, हत्या का आशंका

पटना में बंद कमरे से मिली महिला की लाश, हत्या का आशंका

PATNA : राजधानी पटना से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. जहां एक कमरे से एक महिला की लाश बरामद हुई है. जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. ये घटना गर्दनीबाग थाना के सरिस्ताबाद इलाके की है. जहां बंद कमरे से एक महिला का कई दिन पुराना शव बरामद की गया है. बदबू आने के बाद मकान मालिक ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. मृतका महिला की पहचान कुसुम घोष के रूप में की गई है. जो पश्चिम बंगाल के वर्धमान की रहने वाली थी.

 

बताया जा रहा है कि, करीब डेढ़ महीना पहले गौतम कुमार और सौम्या अख्तर ने सरिस्ताबाद में किराए का कमरा लिया था. दोनों ने मकान मालिक को बताया था कि, वो लोग एक कंपनी में इवेंट मैनेजर के रूप में काम करते हैं. उन दोनों ने अपना आधार कार्ड भी मकान मालिक को दिया था. गौतम कुमार पटना के रुकनपुरा के रहने वाले हैं. जबकि सौम्या त्रिपुरा की रहने वाली है. कुछ दिन पहले ही वो दोनों कुसुम घोष को घर लेकर आए. कुछ दिन बाद कमरा बंद कर दोनों फरार हो गए.

 

मृतक महिला कुसुम घोष लगभग डेढ़ महीने से अपने घर पश्चिम बंगाल के वर्धमान से लापता हो गई थी. कुसुम के लापता होने की शिकायत वर्धमान थाने में दर्ज की गई थी. वर्धमान पुलिस भी तफ्तीश करते हुए, पटना पहुंची थी और घर में ताला बंद देखकर लौट गई थी. गुरुवार को जब कमरे से बदबू आने लगा तो मकान मालिक ने फौरन ही इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और ताला तोड़कर देखा तो अंदर एक महिला का शव बरामद हुआ. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले पर छानबीन कर रही है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU