मधेपुरा में बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, परिवार में मचा कोहराम 

मधेपुरा में बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, परिवार में मचा कोहराम 

MADHEPURA : बिहार में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है. अपराधियों में खाकी का खौफ खत्म हो चुका है. इसी का नतीजा है कि, आए दिन हत्या, लूट और रेप जैसे जघन्य अपराध घटित हो रहे हैं और इसको रोक पाने में बिहार के पुलिस ना काम साबित हो रही है. ताजा मामला बिहार के मधेपुरा से सामने आ रहा है. जहां एक बुजुर्ग की की सोये अवस्था में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस वारदात के बाद पूरे इलाके में कोहराम मचा .है परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है.

 

यह घटना मधेपुरा के भर्राही थाना के यादव नगर वार्ड संख्या 6 का बताया जा रहा है. जहां एक बुजुर्ग की सोये अवस्था में अज्ञात अपराधियों में गोली मारकर हत्या कर दी है. मृतक की पहचान 55 वर्षीय रघुनी यादव के रूप में की गई है. पीड़ित परिजनों का कहना है कि, हर दिन की तरह रघुनी यादव रात में खाना खाने के बाद अपने घर के दरवाजे के मचान पर सोने चले गए तभी अपराधियों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी.

 

वही, परिजन  और स्थानीय लोगों की माने तो घटना की जानकारी अगले दिन सुबह में हुई. पीड़ित परिजनों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस फौरन  की घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने बताया कि, हत्या किस वजह से की गई है इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है लेकिन जल्द ही आरोपियों की पहचान कर सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

REPORT - KUMAR DEVANSHU