बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों ने एक शख्स की बेरहमी से की हत्या, मच गया हड़कंप

बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों ने एक शख्स की बेरहमी से की हत्या, मच गया हड़कंप

पटना डेस्क : मानों बेगूसराय में पुलिस का खौफ खत्म होता जा रहा है. आए दिन बेगूसराय जिला में कोई ना कोई अपराधिक घटनाएं घट रही है. ना तो यहां हत्या का दौर रुक रहा है, ना रंगदारी रुक रही है, और ना लूट रुक रहा है. बेगूसराय पुलिस लॉ एंड आर्डर को संभालने में विफल साबित हो रही है. ऐसा इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि बेगूसराय आए दिन किसी न किसी की बेरहमी से हत्या कर दी कर दी जाती है.

 

इस बार बेखौफ बदमाशों ने बहुत ही निर्मम तरीके से एक शख्स की गला काटकर हत्या कर दी है. घटना बेगूसराय के बरौनी थाना क्षेत्र के बथौली गांव की है. बताया जा रहा है कि, शनिवार की सुबह जब स्थानीय लोग खेतों की तरफ गए तभी उनकी नजर खेत में खून से सने एक शख्स पर पड़ी. शव मिलने की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ लग गई. 

ग्रामीणों ने इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया. मृतक की पहचान फिलहाल अभी तक नहीं हो पाई है. हत्या की वजह एक सवाल बना हुआ है. ग्रामीणों का कहना है कि युवक कहीं बाहर का है. उसकी हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया गया है. फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. अब देखना होगा कि, कितनी जल्दी पुलिस मृत शख्स की पहचान करती है. मामले में क्या कार्रवाई करती है.

रिपोर्ट : कुमार कौशिक