आरा में बेख़ौफ़ बदमाशों ने होटल के मैनेजर की गोली मारकर की हत्या, पीड़ित परिवार में कोहराम

आरा में बेख़ौफ़ बदमाशों ने होटल के मैनेजर की गोली मारकर की हत्या, पीड़ित परिवार में कोहराम

आरा : बिहार में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा. बिहार में शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन हत्या या लूट की वारदात नहीं होता हो. अभी ताजा मामला आरा से आ रहा है. जहां एक निजी होटल के मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. यह वारदात आरा के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दौलतपुर बलुआ गांव स्थित पुलिया के पास की है.

 

मृतक की पहचान बड़हरा थाना क्षेत्र के फरना गांव निवासी गणेश सिंह के 24 वर्षीय बेटा विशाल सिंह के रूप में की गई है. जो आरा के रमना मैदान स्थित एक निजी होटल में मैनेजर के रूप में काम करता था, मृतक मां-बाप का इकलौता बेटा था. मृतक के पिता गणेश सिंह ने अपने ही पट्टीदारों पर इस हत्या करने का आरोप लगाया है. मृतक के पिता गणेश सिंह ने कहा कि, उनके पट्टीदारों से जमीन का विवाद बहुत दिन से चल रहा था. कई बार मेरे बेटे को जान से मारने की धमकी तक दिया गया था. कल जैसे ही मेरा बेटा रात में ड्यूटी खत्म होने के बाद घर लौट रहा था. इस दौरान उसकी गोली मार कर हत्या कर दी गई है.

 

मृतक के पूरे परिवार में मातम का माहौल है. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है. जब इसकी जानकारी पुलिस को मिली तो पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मृतक के शव का पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया है. पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने में जुटी हुई है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU