मुंगेर में पति ने पत्नी की पीट-पीटकर कर दी हत्या, 5 वर्ष के मासूम बेटे ने खुलासा कर दिया

मुंगेर में पति ने पत्नी की पीट-पीटकर  कर दी हत्या, 5 वर्ष के मासूम बेटे ने खुलासा कर दिया

पटना डेस्क : फिर एकबार दहेज़ लोभियों ने बहू की ह्त्या कर दी मामला मुंगेर जिला के टेटिया बंबर  थाना क्षेत्र के भुना गाँव का है। परिजनों के अनुसार भुना गांव में 27 वर्षीय विवाहिता निक्की कुमारी को पति ने मां और भाभी के साथ मिलकर पीट-पीटकर मार डाला. घटना की सूचना मिलने पर टेटिया बंबर थाना पुलिस दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल की। पुलिस ने तत्काल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल मुंगेर भेज दिया. मृतका के मायके वालों को घटना की जानकारी मिली तो मृतका के चाचा चाची ममेरे भाई आदि पहुंचे एवं मृतका के शरीर के अलग-अलग जगहों पर चोट के निशान देख हत्या किए जाने की आशंका जाहिर की। परिजनों की माने तो पुलिस के सामने मृतका के पांच वर्षीया बेटे ने बयान दिया है कि उसकी मां को किस-किस ने मिलकर मारा और मारने के दौरान किसके हाथ में क्या था जिसका प्रयोग ह्त्या में किया गया।

मधेपुरा जिला के भटगामा निवासी भवेश कुमार सिंह ने अपनी बेटी की शादी 2017 में मुंगेर जिला के टेटिया बंबर प्रखंड के भुना गांव निवासी श्याम सिंह के पुत्र गोपाल सिंह से की थी.गोपाल सिंह मुंबई में "मैडल ट्राफी" का व्यवसाय करता था. वर्ष 2020 में कोरोना के कारण स्थिति खराब होने के बाद वो घर चला आया और उसके बाद से ही निक्की की प्रताड़ना का दौर शुरू हुआ। गोपाल पत्नी पर अत्याचार करता और मायका से पैसे की डिमांड करने की दबाव बनाता था.

परिजनों का आरोप है कि बेटी निक्की को पति गोपाल सिंह मां-भाई-भाभी सब मिलकर बहुत प्रताड़ित करते थे और अंततः निक्की की जान ले ली. इधर पुलिस ने सास और जेठानी को गिरफ्तार कर लिया है जिनसे पूछ-ताछ किया जा रहा है लेकिन घटना के बाद से हीं मुख्य आरोपी मृतका का पति गोपाल सिंह अपने बड़े भाई के साथ फरार है. जिसको पुलिस तलाश रही है।

रिपोर्ट : कुमार कौशिक