जेडीयू चलाएगी बिहार में भाजपा के खिलाफ पोल खोल अभियान, ललन सिंह ने दी जानकारी

जेडीयू चलाएगी बिहार में भाजपा के खिलाफ पोल खोल अभियान, ललन सिंह ने दी जानकारी

पटना डेस्क : जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह बिहार में भाजपा के खिलाफ पोल खोल अभियान चलाने की घोषणा की है. उन्होंने कहा कि, 1 सितंबर से 5 सितंबर तक प्रत्येक जिला मुख्यालय में मसाल जुलूस और कैंडल मार्च निकाली जाएगी. उसके बाद 7 सितंबर से 12 सितंबर तक जदयू के हर प्रखंड मुख्यालय पर मसाल जुलूस और कैंडल मार्च निकाली जाएगी. जबकि 15 से 20 सितंबर तक हर घर के ऊपर काला झंडा लगाकर जदयू विरोध करेगा. इस अभियान के तहत भारतीय जनता पार्टी का पोल खोलने का काम किया जाएगा.

 

ललन सिंह पटना में पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि, भाजपा के खिलाफ पोल खोल अभियान करेंगे. उन्होंने कहा कि, जाति आधारित गणना देश की मांग है. बिहार में जब इसको शुरू किया गया तो इसका विरोध किया गया. अब इस जनगणना से आर्थिक रूप से पिछड़े समाज के जितने लोग हैं. उन्हें जातीय गणना से फायदा मिल सकता है. लेकिन बीजेपी पर्दे के पीछे से इसका विरोध कर रही है.

 

जाति आधारित गणना से बीजेपी की सरकार बेनकाब हो रही है. उनका कहना है कि, बीजेपी पिछड़ों और गरीबों का विरोध करता है और पूंजीपतियों को बढ़ावा देती है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में भी कहा कि, जब भी चुनाव आता है. तो हमारे प्रधानमंत्री का भी चाय वाले बन जाते हैं. तो कभी अतिपिछड़ा बन जाते हैं.

 

रिपोर्ट - कुमार देवांशु