पूर्णिया में तनिष्क शोरूम से करोड़ों की लूट, पुलिस की तफ्तीश जारी 

पूर्णिया में तनिष्क शोरूम से करोड़ों की लूट, पुलिस की तफ्तीश जारी 

PURNIYA : बिहार के पूर्णिया में लुटेरों का आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. यहां आए दिन अपराधी वारदात को अंजाम दे रहे हैं., जिस तरीके का स्थिति पूर्णिया में बना हुआ है इससे साफ जाहिर हो रहा है कि, यहां खाकी का खौफ अपराधियों में खत्म हो चुका है. जी हां, एक बार फिर से लुटेरों ने पूर्णिया में दस्तक दी है और बेखौफ  लुटेरों ने इस बार पूर्णिया के भीड़-भाड़ वाले इलाके में स्थित तनिष्क ज्वैलरी शोरूम को अपना निशाना बनाया है. जहां लुटेरों ने आतंक फैला कर करोड़ के ज्वैलरी और डायमंड लूट कर फरार हो गए हैं.

यह घटना पूर्णिया के थाना के लाइन बाजार स्थित तनिष्क ज्वेलर्स शोरूम की है. जहां फिल्मी अंदाज में करोड़ों की लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. बताया जा रहा है कि, 6 की संख्या में अपराधी आए और गन पॉइंट पर तनिष्क के गर्मी और खरीदार को बंधक बनाकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. आपको बता दे, शहर के लाइन बाजार काफी भीड़ भरा इलाका माना जाता है फिर भी अपराधी बेखौफ होकर इस घटना को अंजाम दिया है.

 

आपको बता दे, यह पूरी वारदात महज 20 मिनट में की गई है. आप सहज अंदाजा लगाइए कि, पूर्णिया के भीड़-भाड़ वाले इलाके में जिस तरीके से लुटेरों ने आतंक फैलाया और लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है. इससे साफ पता चलता है कि, लुटेरे में पुलिस का कोई भी खौफ नहीं है. फिलहाल, मौके पर पुलिस पहुंच गई है और सीसीटीवी फुटेज को खंगाले रही है, ताकि अपराधियों की पहचान करके उनकी गिरफ्तारी की जा सके.

REPORT - DESWA NEWS