मोबाइल विवाद में भांजा ने मामा की गोली मारकर की हत्या, पूरे परिवार में मचा कोहराम

मोबाइल विवाद में भांजा ने मामा की गोली मारकर की हत्या, पूरे परिवार में मचा कोहराम

KHAGARIA : न जाने इंसान को क्या होते जा रहा है. वह हर छोटी-छोटी बातों पर इतना क्रोधित हो जाता है कि, वह किसी की भी हत्या जैसे जघन अपराध को भी कर देता है. अभी जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं. वह कुछ ऐसी ही है. इसमें महज एक मोबाइल के लिए अपने ही मामा की गोली मारकर भांजे ने हत्या कर दी है. सुनने में थोड़ा अजीब लगता है. लेकिन यह सच है. एक मोबाइल की कीमत इंसान के जान से ज्यादा हो गया है. ये दिल दहला देने वाली घटना बिहार के खगड़िया से सामने आ रही है. जहां एक मोबाइल के लिए भांजा कातिल बन गया.

 

वही, मृतक की पहचान 25 साल के बीरबल कुमार के रूप में की गई है. मृतक बीरबल की 3 महीने पहले ही शादी हुई थी. बताया जा रहा कि, बीरबल कुमार का अपने भांजे से मोबाइल को लेकर विवाद था. आरोपी भांजे ने मामा देख लेने की धमकी भी दी थी. जब मृतक बीरबल कुमार अपने ससुराल जा रहा था तभी पहले से घात लगाये. भांजे और उसके साथियों ने उसपर दनादन गोलियां बरसा दी है. जिससे बीरबल कुमार की मौत हो गई.

 

जब इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को हुई तो पुलिस फ़ौरन घटनास्थल पर पहुंच गई, और त्वरित कार्रवाई करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया. पुलिस ने कहा कि, हमारी जांच जारी है और जल्द ही हत्या करने वाले आरोपी को हम लोग गिरफ्तार करेंगे और उसे कड़ी से कड़ी सजा दिलाएंगे.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU