सासाराम में सगे भाई ने ली भाई की जान, परिवार में मचा कोहराम 

सासाराम में सगे भाई ने ली भाई की जान, परिवार में मचा कोहराम 

SASARAM : क्रोध में इंसान कभी भी सही फैसला नहीं लेता, वो गलत ही फैसला लेता है और जिसका खामियाजा उसे जिंदगी भर चुकाना पड़ता है. जी हां, ऐसा ही एक मामला सामने आया है बिहार के सासाराम से. जहां गुस्से में आकर एक भाई ने अपने ही भाई की जान ले ली है. यह घटना सासाराम के कछवा थाना के वार्ड नंबर 9 की है. जहां मामूली बात को लेकर दो सगे भाई के बीच में विवाद हो गया और देखते ही देखते दोनों भाई आपस में भिड़ गए. जिसमें एक की जान चली गई है.

वही, मृतक की पहचान राजेश राम के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि, अनिल राम ने अपने ही बड़े भाई राजेश राम के सिर पर पत्थर से वार कर दिया. गंभीर चोट लगने के कारण इलाज के दौरान राजेश राम की मौत हो गई. दोनों भाइयों के बीच में किसी बात को लेकर विवाद हुआ और विवाद इतना बढ़ गया कि, वह एक दूसरे के जान के दुश्मन बन गए और छोटे भाई ने बड़े भाई के ऊपर ताबड़तोड़ पत्थर से वार कर दिया. जिसमें बड़ा भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जिसका इलाज के दौरान मौत हो गया. इस घटना के बाद आरोपी छोटा भाई मौके से फरार हो गया.

 

इस घटना के बाद पीड़ित परिजन के यहां कोहराम मच गया रो-रोकर सबका पूरा हाल है. जैसे ही इस घटना की सूचना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है.

REPORT - DESWA NEWS