कमान मिलते ही एक्शन मोड में आए दिलीप जायसवाल, कह दी ये बात?

कमान मिलते ही एक्शन मोड में आए दिलीप जायसवाल, कह दी ये बात?

PATNA : नीतीश कैबिनेट में राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग के मंत्री दिलीप जायसवाल को अब बिहार बीजेपी का अध्यक्ष बना दिया गया है. पार्टी का कमान हाथ में आने के बाद दिलीप जायसवाल की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है. वह विधान परिषद पहुंचे तो नेताओं ने उनका स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के बारे में कहा कि, सम्राट चौधरी के नेतृत्व में बीजेपी बहुत अच्छा काम कर रही थी. वह हमारे नेता है उपमुख्यमंत्री है. आगे मुझे काम करने का मौका मिला है. मैं चाहता हूं कि, बिहार के विकास के लिए अलग-अलग पार्टी नहीं रहकर बल्कि, सब मिलकर एक साथ काम करें और बिहार के विकास को आगे बढ़ाएं.

 

दिलीप जायसवाल ने कहा कि, पार्टी संगठन को मजबूत करने में लगे जो समर्पित कार्यकर्ता किसी भी कारण से खुद को उपेक्षित महसूस कर रहे हैं, उन्हें मुख्यधारा में लायेंगे. उन्हें वाजिब सम्मान दिलायेंगे. पार्टी में उनकी सहभागिता तय करेंगे इसके आगे बताया कि, 3 अगस्त से वे जिलों का दौरा सह प्रवास आरंभ करेंगे. बिहार विस चुनाव 2025 के मद्देनजर कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे.


दिलीप जायसवाल ने कहा कि, वह भाजपा के छोटे से बड़े सभी कार्यकर्ताओं को सम्मान दिलाएंगे. वह जात-पात और वर्गभेद से परे होकर काम करने में विश्वास रखते हैं. इसके आगे आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि, एनडीए के सभी दलों से बेहतर संवाद स्थापित कर गठबंधन को मजबूत बनाएंगे. 2025 में नीतीश कुमार के नेतृत्व में हम चुनाव लड़ेंगे.

REPORT - DESWA NEWS