वैशाली में दिनदहाड़े SBI के अधिकारी को मारी गोली, फायरिंग से खौफ का माहौल

वैशाली में दिनदहाड़े SBI के अधिकारी को मारी गोली, फायरिंग से खौफ का माहौल

HAJIPUR : बिहार में अपराधियों का बोलबाला हो गया है. यह हम नहीं यहां होने वाली आपराधिक घटनाएं खुद बयां कर रही हैं. आए दिन लोगों की हत्या कर दी जाती है गोलीबारी कर दहशत फैलाई जाती है. ताजा मामला बिहार के वैशाली से निकाल के आ रही है. जहां पर अपराधियों ने एक बैंककर्मी को गोली मारकर जख्मी कर दिया है.

 

यह घटना वैशाली के करताहां थाना के चांदी धनुषी की है. जहां पर एसबीआई के फील्ड ऑफिसर अमर ज्योति को अपराधियों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया है. अमर ज्योति एसबीआई के फील्ड ऑफिसर है. जो वैशाली के लालगंज शाखा में तैनात हैं. मंगलवार को अमर ज्योति अपने घर काजीपुर थाना के भतन्डी गांव  से बाइक पर सवार होकर लालगंज जा रहे थे, तभी बीच रास्ते में अपराधियों ने उनके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. अमर ज्योति को दो गोलियां दागने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए.

 

वही, जब इसकी जानकारी ग्रामीणों के द्वारा पुलिस को दी गई तो पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आनन-फानन में जख्मी बैंककर्मी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर ने उनके बेहतर इलाज के लिए अमर ज्योति को पीएमसीएच रेफर कर दिया. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU