सम्राट चौधरी ने कहा, नीतीश को खास चश्मा उपलब्ध कराएगी बीजेपी!

सम्राट चौधरी ने कहा, नीतीश को खास चश्मा उपलब्ध कराएगी बीजेपी!

पटना डेस्क : बिहार में इन दिनों जिस तरीके से हत्या का दौर चल रहा है. वो रुकने का नाम नहीं ले रहा है. उसे आम जनता से लेकर राजनीतिक गलियां भी शांत नहीं है. बिहार में बढ़ते क्राइम ग्राफ को देखते हुए. बिहार की राजनीति भी गरमा गई है. यहां आए दिन पक्ष विपक्ष की ओर से तीखे प्रहार किये जा रहे हैं. इसी बीच बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा है कि, अपराधियों के कहर से बिहार की जनता कराह रही है. लेकिन राज्य के मुख्यमंत्री को अपराध दिख ही नहीं रहा है. ऐसे मे बीजेपी सीएम नीतीश को ऐसा चश्मा उलपब्ध कराना चाह रही है, जिससे उन्हें सबकुछ साफ साफ दिख सके.

 

 

सम्राट चौधरी ने ऐसा इसलिए कहा, क्योंकि जब भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बिहार में बढ़ते अपराध के बारे में पूछा जाता है. तो वह दूसरे राज्यों की तुलना करके बात को टाल जाते हैं. आपको बता दे कि, अभी हाल ही के दिनों में समस्तीपुर में दारोगा की हत्या कर दी गई, अररिया में पत्रकार की हत्या कर दी गई, उसके बाद शिक्षक की हत्या कर दी गई. अलग-अलग जिलों में हत्याएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं.

 

सम्राट चौधरी ने कहा कि, अभी हाल के दिनों में बदमाशों ने आपराधिक मामलों में जो लोग गवाह थे. उन्हें अपना निशाना बनाया है. समस्तीपुर में दारोगा की हत्या के बाद अररिया में जिस तरह से पत्रकार विमल यादव की हत्या की गई, वो भी अपने भाई की हत्या के गवाह थे. बेगूसराय में जो हत्या हुई वे भी गवाह के तौर पर थे. लगातार हो रही हत्या की वारदातों से यह साफ हो गया है कि, बिहार में कानून का राज पूरी तरह से समाप्त हो गया है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन सारे मामलों में विफल साबित हो गए हैं.

 

 

रिपोर्ट - कुमार देवांशु