सासाराम महिला डांसर हत्याकांड का हुआ खुलासा, मामला जान हो जायेगे हैरान

सासाराम महिला डांसर हत्याकांड का हुआ खुलासा, मामला जान हो जायेगे हैरान

SASARAM : सासाराम से एक दिल दहला देने वाली खबर 30 सितंबर 2024 को सामने आई थी. जहां एक डांसर की गोली मारकर हत्या कर उसके शव को सुनसान जगह पर फेंक दिया गया था. इस मामले को सासाराम पुलिस ने बहुत ही गंभीरता से लिया और मामले का आज खुलासा कर दिया. एसपी रोशन कुमार ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि, डांसर आरती की हत्या उसके पति आदित्य कुमार सिंह ने ही अपने दोस्त के साथ मिलकर किया था.

 

पुलिस ने इस मामले में गंभीरता दिखाते हुए छानबीन शुरू की और वारदात में शामिल एक आरोपी मंजय कुमार को उत्तर प्रदेश के विंध्याचल के पास से गिरफ्तार किया. पुलिस के बढ़ते दबिश को देखकर आरोपी आदित्य कुमार सिंह ने भी कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया. बता दे डांसर आरती कुमारी 3 साल पहले एक नाच प्रोग्राम के दौरान भोजपुरी गई थी. जहां के रहने वाले आदित्य कुमार सिंह से उसकी मुलाकात हुई. उन दोनों के बीच में प्यार हुआ और उन्होंने शादी कर ली. इसके बाद आरती ने एक बच्चे को जन्म दिया, लेकिन पिछले 1 साल से आदित्य ने आरती से दूरी बना ली थी और उसे खर्च देना बंद कर दिया था.

इसके बाद डांसर आरती ने अपने पुराने धंधे में वापसी कर ली. इसी से नाराज होकर उसका पति आदित्य कुमार सिंह ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर आरती की हत्या का साजिश रचा और आरती को पहले बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और सुनसान जगह करबंदिया के पास ले जाकर गोली मारकर उसे सड़क किनारे फेंक दिया था.

REPORT - KUMAR DEVANSHU