तेजस्वी 16 अक्टूबर से शुरू करेंगें संवाद यात्रा का दूसरा चरण, 11 जिलों की करेंगें यात्रा 

तेजस्वी 16 अक्टूबर से शुरू करेंगें संवाद यात्रा का दूसरा चरण, 11 जिलों की करेंगें यात्रा 

PATNA : बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव दुबई से लौटते ही फिर से फुल फॉर्म में आ गए हैं. उन्होंने राजद कार्यकर्ताओं से सीधे संपर्क करने के लिए संवाद यात्रा के दूसरे चरण के कार्यक्रम जारी कर दिया. इस बात की जानकारी राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश प्रधान महासचिव रणविजय साहू ने दी. दशहरे के बाद 16 अक्टूबर से तेजस्वी दूसरे चरण की यात्रा पर निकलेंगे. 11 दिन की यात्रा के दौरान तेजस्वी 11 जिले के कार्यकर्ताओं से बातचीत करेंगे और विधानसभा चुनाव को लेकर उनमें जोश भरेंगे.

 

तेजस्वी 16 अक्टूबर को बांका से यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत करेंगे और 26 अक्टूबर को गया जिले में इसे पूरा करेंगे. तेजस्वी यादव का कार्यकर्ता दर्शन सह संवाद कार्यक्रम 16.10.24 को बांका में, 17.10.24 को जमुई में, 18 अक्टूबर को मुंगेर में, 19 अक्टूबर को खगड़िया में, 20 अक्टूबर को बेगूसराय में, 21 अक्टूबर को लखीसराय और शेखपुरा में, 22 अक्टूबर को नवादा में, 23 अक्टूबर को नालंदा में, 24 अक्टूबर को जहानाबाद और अरवल में, 25 अक्टूबर को गया में और 26 अक्टूबर को संगठन जिला टेकारी में होगा.

 

आपको बता दे, तेजस्वी यादव ने कार्यकर्ता संवाद यात्रा के पहले चरण में 10 से 17 सितंबर तक आठ दिनों में कुल चार जिले में यात्रा किये थे. वो जिला हैं - समस्तीपुर, दरभंगा, मधुबनी और मुजफ्फरपुर. इस दौरान तेजस्वी उन जिलों में दो-दो दिन रुके थे और सभी कार्यकर्ताओं से सीधे संवाद किये थे.

REPORT - KUMAR DEVANSHU