मुंगेर में जमीनी विवाद में बहन की गला रेतकर हत्या, आरोपी भाई और भतीजा फरार 

मुंगेर में जमीनी विवाद में बहन की गला रेतकर हत्या, आरोपी भाई और भतीजा फरार 

MUNGER : महज 5 डिसमिल जमीन के लिए एक भाई और उसका बेटा कातिल बन गया. जमीन के चक्कर में अपनी ही बहन की बहुत ही निर्मम तरीके से हत्या कर दी. हत्यारे ने अपनी बहन की हत्या करने के लिए अपने बेटे को भी साथ में रखा. महिला की गला रेतकर हत्या की गई है. उसके हाथ की नसों को काटा गया, बाद में उसके शरीर के ऊपर गेहूं का बोरा रख दिया गया. इस निर्मम हत्या से पूरे इलाके में कोहराम मचा है.

 

यह घटना बिहार के मुंगेर के असरगंज थाना के चोरगांव बिंद टोला की है. जहां जमीनी विवाद में भाई और भतीजे ने बहन की गला रेतकर हत्या कर दी है. मृतक का की पहचान 65 वर्षीय जागो देवी के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि, जागो देवी अपनी नथनी के साथ रूम में सोई थी. जब सुबह में जागो देवी अपने रूम में नहीं मिली तो, उनकी खोजबीन शुरू की गई तो आंगन में देखा गया कि, जागो देवी के ऊपर गेहूं का बोरा रखा है और उनका गला कटा हुआ है और हाथ के नशे भी कटा हुआ है.

 

इसके बाद पुलिस पीड़ित परिजन ने इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वही, एसडीपीओ ने बताया कि, जमीनी विवाद में एक महिला का हत्या का मामला सामने आया है. इसके बाद आरोपी भाई और भतीजा फरार है. पुलिस जांच कर रही है. फिलहाल, दो महिलाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU