तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश को बढ़ते अपराध पर घेरा, कहा - ज्वलंत मुद्दों पर CM मौन

तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश को बढ़ते अपराध पर घेरा, कहा - ज्वलंत मुद्दों पर CM मौन

PATNA : जिस तरीके से लगातार बिहार में अपराधी घटनाएं घटित हो रही है. उसको देखते हुए, बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कई गंभीर सीएम नीतीश के ऊपर लगाया है. तेजस्वी यादव भी बढ़ते अपराध के सवालों को उठा रहे हैं और नीतीश को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं. तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि, बिहार में प्रतिदिन हत्याएं हो रही है. दलितों के घर जलाए जा रहे है. लूट,अपहरण और फिरौती की घटनाएं हो रही है. बच्चियों और महिलाओं के साथ बलात्कार हो रहे है. कानून व्यवस्था बदहाल है, अपराधी बेलगाम है थाना व ब्लॉक में व्याप्त भ्रष्टाचार से जनता त्रस्त है पुलिस शराबबंदी के नाम पर धन शोधन में व्यस्त है.

तेजस्वी ने कहा कि, इन सब ज्वलंत मुद्दों पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मौन है, निष्क्रिय है चंद अधिकारी केवल उन्हें अर्धनिर्मित एवं निर्माणाधीन योजनाओं के निरीक्षण, उद्घाटन और शिलान्यास के लिए लेकर जाते है, ताकि यह लगे की सब ठीक है. अगर सब सही है, तो फिर मुख्यमंत्री मीडिया और जनता से संवाद क्यों नहीं करते?

तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश से सवाल करते हुए कहा है कि, मुख्यमंत्री जिस क्षेत्र और जिला में जाते है, तो वहाँ के स्थानीय जनप्रतिनिधियों को आमंत्रित क्यों नहीं किया जाता? विभागीय मंत्री साथ क्यों नहीं होते? CM स्थापित लोकतांत्रिक मर्यादाओं, परंपराओं और मूल्यों का ह्रास कर रहे है. जिस तरीके से तेजस्वी यादव इन दिनों सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ नया पोस्ट करके सीएम नीतीश को घेरते हैं और कई गंभीर सवाल सीएम नीतीश से पूछते ही रहते है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU