नित्यानंद राय ने कहा - झारखंड विधानसभा चुनाव में तेजस्वी को नहीं मिल रहा भाव

नित्यानंद राय ने कहा - झारखंड विधानसभा चुनाव में तेजस्वी को नहीं मिल रहा भाव

RANCHI : झारखंड में विधानसभा चुनाव का तारीखों का ऐलान कर दिया गया है. उसके बाद से झारखंड में राजनीति की गलियारों में गहमागहमी शुरू हो गई है. हर कोई अपनी दावेदारी पेश करने में लगा है. एनडीए ने अपने प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी है. वहीं, इंडिया गठबंधन में अभी भी रस्साकशी चल ही रही है. हर दिन कुछ ना कुछ नया इंडिया गठबंधन के घटक दलों के बीच में झारखंड में चल रहा है. इसी बीच केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि, झारखंड विधानसभा चुनाव में राजद नेता तेजस्वी यादव को कोई भाव नहीं दे रहा है. महागठबंधन के लोग समझ रहे हैं, बिहार की जनता ने तो उन्हें पूछा नहीं और अब झारखंड की जनता भी उन्हें नकार देगी. महागठबंधन में अब उनका कोई अस्तित्व नहीं बचा है. 

उसके आगे नित्यानंद राय ने कहा कि, "तेजस्वी यादव और आरजेडी ने हमेशा से ही बिहार में जातिवाद और धर्म के नाम पर नफरत फैला कर राजनीति की है, इन लोगों को जनता समझ चुकी है. बिहार के लोग जानते हैं कि राजद और तेजस्वी ने अपराधियों को संरक्षण दिया है. बिहार के लोगों को अपने यहां विकास चाहिए और वह अपने बच्चों का अच्छा भविष्य चाहते हैं. मगर लालू यादव के समय कानून व्यवस्था लचर थी. तेजस्वी भी यही करते थे, इसलिए नीतीश कुमार उनसे अलग हुए. राजद ने पूरे बिहार में जो तांडव मचाया, वह जनता जानती है. उन्होंने सिर्फ अपराधियों को संरक्षण देने का काम किया है. उन्होंने लालू यादव पर भी निशाना साधा. 

वही, झारखंड विधानसभा चुनाव में मिली जिम्मेदारी पर केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि, आप सभी जानते हैं कि, भाजपा में कार्यकर्ता हो या नेता, उसे जो भी जिम्मेदारी मिलती है. वह उसे पूरी ईमानदारी के साथ निभाता है. पीएम मोदी खुद को भाजपा एक कर्मठ सिपाही मानते हैं. झारखंड में कार्यकर्ता के रूप में मुझे जो जिम्मेदारी मिली है, मैं उसका निर्वहन करूंगा.

REPORT - KUMAR DEVANSHU