लाठीचार्ज में बीजेपी नेता की मौत, पुलिस की पिटाई के बाद PMCH में दम तोड़ा

लाठीचार्ज में बीजेपी नेता की मौत, पुलिस की पिटाई के बाद PMCH में दम तोड़ा

पटना डेस्क : आज पटना का डाकबंगला चौराहा रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. आज बीजेपी ने विधानसभा मार्च करने का ऐलान पहले ही किया था. अपने तय समय पर वह लोग अपना विधानसभा मार्च के लिए निकले. इसमें सभी बीजेपी के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता इसमें शामिल हुए. जैसे ही ये हुजूम पटना के डाकबंगला चौराहे पर पहुंची. वैसे ही पुलिस ने उनके ऊपर लाठीचार्ज कर दी. 

बताया जा रहा है कि, बीजेपी नेता जहानाबाद के प्रदेश महासचिव विजय कुमार सिंह पर भी पुलिस ने लाठीचार्ज किया. जिसमें उनका सिर फट गया. आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए पीएमसीएस ले गया. जहां इलाज के दौरान बीजेपी नेता विजय कुमार सिंह की मौत हो गई. 

इस दौरान न सिर्फ बीजेपी विधायकों और सांसदों को जानवरों की तरह पीटा गया. वही महिला कार्यकर्ताओं को भी नहीं बख्शा गया. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी सहित कई बीजेपी नेता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने बीजेपी नेता विजय कुमार सिंह की मौत की पुष्टि की है. इस घटना से बीजेपी नेताओं के बीच हड़कंप मच गया है. इस घटना से भी काफी आहत हैं. बीजेपी के कई नेताओं ने इस घटना की निंदा की है. इसे नीतीश सरकार की तानाशाह बताया है.

रिपोर्ट : कुमार कौशिक