उपेंद्र कुशवाहा ने लाठीचार्ज पर कहा, नीतीश कुमार की सरकार का जाना तय

उपेंद्र कुशवाहा ने लाठीचार्ज पर कहा, नीतीश कुमार की सरकार का जाना तय

पटना डेस्क : आज इस तरीके से विधानसभा मार्च के दौरान एक बीजेपी नेता की मौत हो गई है. उसे आहत होकर आरएलजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने सरकार पर जोरदार हमला बोला है. कुशवाहा ने कहा कि, इस घटना के बाद नीतीश की सरकार जाना तय हो गया है. इतिहास गवाह है कि जब-जब आंदोलनकारियों पर लाठी चला है. तो वह सरकार की विदाई हो गई है. 

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि, आज जो सरकार बिहार में चल रही है. उसके पास कोई काम नहीं है. लोगों की समस्याओं का समाधान नहीं कर पाती है. वहीं शिक्षक आंदोलन पर भी उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि, सरकार के पास कोई विजन नहीं है. हर दिन शिक्षक नियुक्ति नियमावली में संशोधन किया जा रहा है. शिक्षक परेशान है छात्रों की पढ़ाई चौपट हो रही है. 

आज जिस तरीके से बीजेपी के कार्यकर्ता की मौत हुई है. वह बहुत कुछ बयां कर रहा है. इस लाठीचार्ज में पुलिस वालों ने महिलाओं, सांसदों और विधायकों तक को नहीं बख्शा. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि, जिस तरीके से बीजेपी आज शिक्षकों के समर्थन में सड़क पर उतरकर आंदोलन कर रही है और जिस तरीके से पुलिस उस पर लाठीचार्ज कर रहा है. इससे यह लगता है कि, नीतीश की सरकार का जाना तय हो गया है.

रिपोर्ट : कुमार कौशिक