बेगूसराय के बछवारा थाना इलाके में दफ्न मिला था एक बच्ची का शव , पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 6 आरोपियों को दबोचा

बेगूसराय के बछवारा थाना इलाके में दफ्न मिला था एक बच्ची का शव , पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 6 आरोपियों को दबोचा

पटना डेस्क : न जाने इंसान किस मिट्टी का बना है. कभी तो वह ममता का परिभाषा बन जाता है. तो दूसरे पल ही वह हैवान बन जाता है. यह इंसान की गलती नहीं गलती उनके मानसिकता की है. समाज में कुछ अच्छे लोग भी हैं तो कुछ बुरे भी. बिहार के बेगूसराय से एक ऐसी खबर आ रही है. जिसे जानकर आप भी एक बार सोच में पड़ जाएंगे कि, क्या हमारे समाज में ऐसे भी लोग रहते हैं. बेगूसराय के बछवारा थाना इलाके में 4 दिन से गायब एक बच्ची का शव. उसी के पड़ोसी के घर में दफन मिली है. जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. हर कोई हैरान हो गया. 

पीड़िता के परिजनों ने कहा कि, 4 दिन पीछे बच्चे पड़ोस के घर में मेहंदी का पत्ता तोड़ने गई थी. जिसके बाद वह गायब हो गई. परिजनों ने बच्ची की काफी खोजबीन की. जब बच्ची नहीं मिली तो उन्होंने थाने में इसकी लिखित शिकायत की. पुलिस ने भी कार्रवाई करते हुए. पड़ोस के गुड्डू सिंह के दो नौकरों से पूछताछ करके छोड़ दिया. लेकिन बच्ची नहीं मिलने के कारण परिजन लगातार इसकी शिकायत पुलिस से कर रहे थे. फिर पुलिस ने गुड्डू सिंह के नौकर को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया और जब सख्ती से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए घर के मालिक सुदीप सिंह उर्फ गुड्डू सिंह, ओम कुमार, उसके नौकर महेश कुमार, पूर्व मुखिया राकेश कुमार, नवीन कुमार और संजीव कुमार को गिरफ्तार किया है.

एसपी ने बताया कि फिलहाल पुलिस हत्या की वजह को तलाश कर रही है. परिजनों के द्वारा दुष्कर्म की आशंका जताई गई है, उसकी भी जांच की जा रही है. आरोपियों के खिलाफ साक्ष्य के लिए टेक्निकल अनुसंधान भी किया जा रहा है. फॉरेंसिक की टीम को भी बुलाया गया है और पूरे घर में बारीकी से अनुसंधान किया जा रहा है.

रिपोर्ट : कुमार कौशिक