बिहार पुलिस के ADG जितेंद्र सिंह गंगवार ने कटिहार गोलीकांड पर जारी किया बयान, स्थिति शांतिपूर्ण

बिहार पुलिस के ADG जितेंद्र सिंह गंगवार ने कटिहार गोलीकांड पर जारी किया बयान, स्थिति शांतिपूर्ण

पटना डेस्क : बिहार के कटिहार के बारसोई में गोलीकांड हुई थी. बिजली की मांग को लेकर बारसोई के लोगों ने प्रदर्शन किया था. प्रदर्शन उग्र होने के बाद पुलिस ने वहां गोली चलाई थी. जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई थी. जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया था. जिसका इलाज अभी भी अस्पताल में चल रहा है. 

आज इसी पर बिहार पुलिस के एडीजी जितेंद्र सिंह गंगवार ने कटिहार के बारसोई की स्थिति के बारे में मीडिया के माध्यम से सबको अवगत कराया. एडीजी जितेंद्र सिंह गंगवार ने कहा कि, वर्तमान में वहां की स्थिति शांतिपूर्ण है. उन्होंने बताया कि, इस उग्र प्रदर्शन में एक व्यक्ति सोनू शाह को जख्मी हालत में अस्पताल में लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. एक अन्य मृतक का नाम मोहम्मद खुर्शीद है. घटनाक्रम में अभी तक 2 लोगों की मौत की खबर है. मोहम्मद नियाज नाम का एक अन्य व्यक्ति जख्मी है, जिसका अभी इलाज चल रहा है.

जितेंद्र सिंह गंगवार ने कहा कि, घटना में उग्र भीड़ ने पुलिस अधिकारी और बिजली कर्मियों को भी घायल किया है. उन्होंने बताया कि, तकरीबन 9 पुलिसकर्मी और 6 बिजली अधिकारी इस में घायल हुए थे. गंगवार ने बताया कि, वहां अतिरिक्त पुलिस भेज दी गई है. पर्व को देखते हुए सुरक्षा बढ़ा दी गई है और लोगों से यह अपील भी की गई है कि, किसी भी अफवाह में आप लोग ना पड़े और कानून व्यवस्था को कायम रखने में पुलिस को सहयोग करें.

रिपोर्ट : कुमार कौशिक