नौबतपुर में आतंक फैलाने वाले जटहा का हुआ अंत, बर्थडे पार्टी से लौटने के दौरान मारी गोली

नौबतपुर में आतंक फैलाने वाले जटहा का हुआ अंत, बर्थडे पार्टी से लौटने के दौरान मारी गोली

PATNA : राजधानी पटना से सटे नौबतपुर में आतंक का साया बना हुआ जटहा का खौफनाक अंत हो गया. बताया जा रहा है कि, नौबतपुर के इलाके में जटहा सिंह का व्यापारियों में खौफ बहुत था. लोगों की माने तो जटहा सिंह सुपारी लेकर लोगों की हत्या किया करता था. जिससे नौबतपुर में वह आतंक का साया बना हुआ था. लेकिन आज उस खौफ का अंत हो चुका है.

 

खबर पटना के नौबतपुर थाना के शेखपुरा से सामने आ रही है. जहां बदमाशों ने कुख्यात अपराधी की गोली मारकर हत्या कर दी है. कुख्यात की हत्या करने के बाद बदमाशों ने उसके शव को गांव में फेंक दिया और मौके से फरार हो गए. घटनास्थल से पुलिस ने एक लग्जरी कार को भी बरामद किया है. मृतक की पहचान कुख्यात अपराधी जटहा सिंह के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि, जटहा शनिवार की रात नौबतपुर के चेसी गांव में किसी बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए पहुंचा था. इसी दौरान बदमाशों ने गोली मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया और शव को शेखपुरा में फेंककर फरार हो गए.

 

आपको बता दे कि, जटहा सिंह के ऊपर नौबतपुर में हत्या सहित कई मामले में वह अभियुक्त था. लोगों का कहना है कि, जटहा सिंह सुपारी लेकर लोगों की हत्या किया करता था. नौबतपुर में जटहा सिंह का बहुत खौफ था. कारोबारियों से रंगदारी वसूलता था. अब उसकी हत्या हो गई है. हत्या किन वजहों से की गई है. इसकी जानकारी अभी पुलिस को नहीं पता है. लेकिन ऐसी आशंका जताए जा रही है कि, आपसी वर्चस्व में इस हत्या को अंजाम दिया गया है. फिलहाल, पुलिस सभी पक्षों पर जांच कर रही है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU