आरा में पूजा पंडाल के तीन सदस्यों को मारी गोली, इलाके में मची अफरा-तफरी

आरा में पूजा पंडाल के तीन सदस्यों को मारी गोली, इलाके में मची अफरा-तफरी

ARA : पूरे भारतवर्ष में धूमधाम से दशहरा मनाया गया, लेकिन बिहार में अपराधी इस दौरान भी कहां शांत होने वाले हैं? क्योंकि बिहार में अपराधियों को खाकी का जरा भी खौफ नहीं है. इसी का नतीजा है कि, साल-पर्व में भी वह शांत नहीं बैठ रहे. बिहार के आरा से एक खबर सामने आ रही है. जहां बेखौफ अपराधियों ने तीन लोगों को गोली मारकर जख्मी कर दिया है.

 

यह घटना भोजपुर जिले के नवादा थाना के मौलाबाग मोहल्ला स्थित पुष्प कला मंदिर पूजा पंडाल की है. जहां आज सुबह-सुबह हथियारबंद बदमाशों ने पूजा पंडाल के चार सदस्यों को गोली मार दी. वही, गोलीबारी में घायल युवक की पहचान 26 वर्षीय सुनील यादव, 22 वर्षीय अरमान अंसारी और 24 वर्षीय  रोशन कुमार है के रूप में की गई है.

 

घटना के बाद परिजनों ने आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां तीनों घायलों का इलाज कराया जा रहा है. वहीं, इलाज कर रहे सदर अस्पताल के सर्जन डॉ विकास कुमार सिंह ने बताया कि, सभी घायल युवकों की गोली निकाल दी गई है और उन्हें 1 सप्ताह के लिए अस्पताल में ही रखा जाएगा.

 

सूत्रों की माने तो आपसी विवाद में गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया है. इस गोलीबारी के घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा तफरी मच गया. जैसे ही इस घटना की सूचना नवादा पुलिस को हुई पुलिस फौरन ही घटनास्थल पर पहुंची और छानबीन में जुट गई. पुलिस को घटनास्थल से दो खोखा भी बरामद किया है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU