आपसी रंजिश में युवक की पीट-पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस 

आपसी रंजिश में युवक की पीट-पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस 

MUNGER : बिहार में अपराधियों का आतंक लगातार बढ़ते जा रहा है. इसको रोक पाने में बिहार के पुलिस नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला बिहार के मुंगेर से सामने आया है. जहां आपसी रंजिश में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. घटना के बाद पूरे परिवार में कोहराम मचा है. सबका रो-रोकर बुरा हाल है. दअरसल, रविवार की सुबह कसीमाबाजार थाना के हेरूदियार कुर्मी टोला के पास खून से सना में शव मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. मृत युवक की पहचान सम्राट कुमार उर्फ राजा के रूप में हुई है.

मृतक के पिता ने बताया कि, किसी काम को लेकर गांव के ही दिलीप यादव के साथ उनके बेटे का विवाद हुआ था. दिलीप यादव ने मेरे बेटे को जान से मारने की धमकी दी थी. उसके बाद मृतक के पिता ने बताया कि, किसी व्यक्ति का फोन आया था. उसने अपना परिचय संजय यादव के रूप में दिया था. जो कासिमबाजार में एएसआई पद पर है. ऐसा उसने बताया था. मेरा बेटा जब उससे मिलने गया उसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा है और जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो सम्राट का शव बरामद हुआ.

 

फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि मृतक के पिता ने गांव के ही कुछ लोगों पर आरोप लगा रहे है. पुलिस छानबीन में जुट गई है और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कह रही है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU