अवैध संबंध के चक्कर में गई युवक की जान, गोली मारकर की हत्या 

अवैध संबंध के चक्कर में गई युवक की जान, गोली मारकर की हत्या 

PATNA : राजधानी पटना से सटे बिहटा से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. जहां एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. हत्या के बाद पूरे इलाके में कोहराम है और परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. यह घटना पटना से सटे बिहटा थाना के इटवा दोघरा गांव की है. मृतक की पहचान अंजीत कुमार के रूप में की गई है.

 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, मृतक अंजीत कुमार और अपनी बहन के साथ खेत में काम कर रहा था, तभी गांव के ही जितेंद्र और मनोज कुमार वहां पहुंचे और रंजीत के साथ मारपीट करने लगे. बीच-बचाव करने पर मृतका की बहन के साथ भी मारपीट की गई. मारपीट करने के दौरान अंजीत कुमार के ऊपर जितेंद्र कुमार और मनोज कुमार ने फायरिंग कर दी. जिसमें एक गोली अंजित को लग गई. जिससे कि उसके मौके पर ही मौत हो गई.

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी जितेंद्र कुमार और मनोज कुमार हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गया. ग्रामीणों की माने तो अवैध संबंध के चक्कर में इस घटना को अंजाम दिया गया है. बताया जा रहा है कि, आरोपी जितेंद्र कुमार और मनोज कुमार की बहन मृतक अंजित कुमार को कुछ गलत करते हुए पकड़ी गई थी. जिसके बाद इस घटना को अंजाम दिया गया है. यह जांच का विषय है. फिलहाल, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है और घटना की जानकारी मिलने के बाद पटना से एफएसएल की टीम भी मौके और पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है.

REPORT - DESWA NEWS