अररिया में युवक की दिनदहाड़े हत्या, तफ्तीश में जुटी पुलिस 

अररिया में युवक की दिनदहाड़े हत्या, तफ्तीश में जुटी पुलिस 

ARARIA : बिहार के अररिया में अपराधियों के अंदर कानून का खौफ खत्म हो चुका है. इसी का नतीजा है कि, आए दिन अररिया में हत्या जैसे जघन्य अपराध हो रहे हैं और इसको रोक पाने में अररिया की पुलिस नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला अररिया के रानीगंज थाना से सामने आया है. जहां एक युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस घटना के बाद मृतक परिजनों में कोहराम मच गया है. सबका रो-रोकर बुरा हाल है.

 

ये घटना अररिया के रानीगंज थाना के हसनपुर वार्ड संख्या एक की पास की है. जहां बेखौफ अपराधियों ने एक युवक को पांच गोली दाग दी है. जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई है. मृतक की पहचान अमरोज आलम के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि, अमरोज अपनी बाइक से कहीं जा रहा था तभी घात लगाए अपराधियों ने उसके ऊपर हमला बोल दिया और ताबड़तोड़ फायरिंग कर गोली मारकर हत्या कर दी.

 

इस घटना के बाद स्थानीय लोगों का भीड़ वहां जमा हो गया स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पीड़ित परिवार और पुलिस को दी. पुलिस को जैसे ही इस घटना की सूचना मिली पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं, पीड़ित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. हत्या किन वजहों से की गई है इसका पता अभी नहीं चल पाया है. फिलहाल, पुलिस सभी मामलों की गंभीरता से जांच कर रही है.

REPORT - DESWA NEWS