दोस्त के बर्थडे पार्टी से लौट रहे युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

दोस्त के बर्थडे पार्टी से लौट रहे युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

ROHTAS : बिहार के रोहतास में अपराधियों का आतंक लगातार बढ़ते जा रहा है. इसको रोक पाने में रोहतास के पुलिस नाकाम साबित हो रही है. इसी का नतीजा है कि, रोहतास में आए दिन हत्या, लूट और रेप जैसे जघन्य अपराध हो रहे हैं. ताजा मामले में दोस्त की बर्थडे पार्टी से लौट रही युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस घटना के बाद पीड़ित परिवार में कोहराम मच गया है. सबका रो-रोकर बुरा हाल है.

 

यह दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. सासाराम के दरिगांव थाना के NH की है. जहां बर्थडे पार्टी से लौट रहे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मृतक की पहचान पिंटू कुमार के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि, पिंटू अपने दोस्त ऋषि और अन्य दोस्तों के साथ बर्थडे पार्टी कर लौट रहा था, तभी पहले से घात लगाए अपराधियों ने नहर के पास उसके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. गोली लगते ही पिंटू की मौत हो गई.

 

जैसे ही इस घटना की सूचना पुलिस को ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस का कहना है कि, हत्या किन वजहों से की गई है. इसका कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. फिलहाल, सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को पहचान कर उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

REPORT - KUMAR DEVANSHU