अररिया में दवा कारोबारी की गोली मारकर हत्या, इलाके में कोहराम

अररिया में दवा कारोबारी की गोली मारकर हत्या, इलाके में कोहराम

ARARIYA : बिहार के अररिया में अपराधियों के अंदर खाकी का खौफ खत्म हो चुका है. इसी का नतीजा है कि, आए दिन अररिया में आपराधिक घटनाएं घटित हो रही है और इसको रोक पाने में अररिया की पुलिस नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामले में एक दवा कारोबारी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इसके बाद पूरे इलाके में कोहराम है. दवा कारोबारी के बीच में इसको लेकर आक्रोश है.

 

यह घटना अररिया के नगर थाना का है जहां अपराधियों ने एक थोक दबा कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी है. मृतक की पहचान दीपू भगत के रूप में हुई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, दो बाइक पर सवार होकर आए चार अपराधियों ने दीपू भगत के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग करके फरार हो गए. घायल अवस्था में लोगों ने जब दीपू भगत को अस्पताल में भर्ती कराया और इलाज के क्रम में उनकी मौत हो गई. डॉक्टर ने बताया कि, मृतक को दो गोली लगी है एक गोली दाएं सीने में जबकि दूसरी गोली कनपटी में.

 

इस घटना के बाद पूरेअररिया के दवा कारोबारी में आक्रोश है, क्योंकि जिस तरीके से दिनदहाड़े दीपू भगत की दुकान में गोली मारकर हत्या की गई है. वह कहीं ना कहीं यह जरूर साबित कर रहा है कि, अपराधियों में जरा भी कानून का खौफ नहीं है. इस घटना की सूचना जैसे ही स्थानीय पुलिस को हुई पुलिस फौरन घटना स्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. फिलहाल, पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU