लखीसराय में रिटायर्ड जवान के घर से 50 लाख से अधिक की डकैती, CCTV कैमरे भी उखाड़े

लखीसराय में रिटायर्ड जवान के घर से 50 लाख से अधिक की डकैती,  CCTV कैमरे भी उखाड़े

LAKHISARAI : लखीसराय में लुटेरों ने फिर से दस्तक दी है. जिला में लुटेरे इतने बेखौफ हो चुके हैं कि, वह कोई भी लूट की घटनाएं करने से पीछे नहीं हटते हैं. लुटेरों में पुलिस का खौफ खत्म हो चुका है. इसी का नतीजा है कि, लुटेरे आए दिन यहां लूट की घटनाएं को घटित कर रहे हैं और इसको रोक पाने में लखीसराय की पुलिस नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला लखीसराय जिले के सूर्यगढ़ा पुलिस अंचल के माणिकपुर ओपी के टोरलपुर गांव से सामने आई है. जहां बेखौफ लुटेरों ने सेना के रिटायर्ड जवान के घर 50 लाख से अधिक की डकैती की घटना को अंजाम दिया गया है.

 

पीड़ित की पहचान रिटायर्ड जवान श्यामली महतो के रूप में की गई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, सेना के रिटायर्ड जवान के घर में 6 की संख्या में डकैतों ने प्रवेश कर लाखों रुपये के जेवरात और नकदी की लूट कर ली है. इस दौरान डकैतों ने घर के लोगों को बंधक बना लिया मारपीट करते हुए. एक-एक अलमारी को खुलवाया और सारे गहने एवं नकदी लेकर निकल गया.

 

वहीं, डकैतों ने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी उखाड़ लिया और उसके डिवाइस को भी अपने साथ लेते चला गया. घटना को अंजाम देने से पहले डकैतों ने सभी के मोबाइल को अपने कब्जे में कर लिया. करीब ढ़ाई से तीन घंटे ते डकैतों ने उनके घर को खंगाला इस दौरान उनके घर में जितने भी जेवरात और नकदी थे सभी लेकर निकल गए. वही, रिटायर्ड जवान श्यामली महतो गुरुवार को सुबह में इस लूटकांड की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी. स्थानीय पुलिस फिलहाल मौके-ए-वारदात पहुंचकर मामले की जांच कर रही है और पीड़ित परिवार से पूछताछ कर रही है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU