झारखंड में बिहार के 3 लोगों की हत्या, जांच में जुटी पुलिस 

झारखंड में बिहार के 3 लोगों की हत्या, जांच में जुटी पुलिस 

JHARKHAND : इस वक्त की बड़ी खबर झारखंड से सामने आ रही है. जहां बिहार के 3 लोगों की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई है. यह सनसनीखेज मामला झारखंड के पश्चिमी सिंहभूमि की है. जहां बिहार के रहने वाले तीन युवकों की हत्या कर दी गई है. घटना पश्चिमी सिंहभूम के जतरमा के बंद गांव की है. बताया जा रहा है कि, बिहार के तीनों युवक यहां रहकर फेरी का काम करते थे.

 

वही, मृतकों की पहचान बिहार के शिवहर जिला के कोल्हुआ ठीकाहा निवासी राकेश कुमार, रमेश कुमार और मोतिहारी जिला के पताही निवासी तुलसी कुमार के रूप में की गई है. इनमें से राकेश और रमेश दोनों सगे भाई बताया जा रहा है. रविवार को यह तीनों युवक बाइक से फेरी का काम करने निकले थे. जब यह लोग जतरमा गांव पहुंचे तो ग्रामीणों ने इन पर बकरी चोरी का आरोप लगाया जिसके बाद भीड़ ने उनकी पिटाई शुरू कर दी तीनों पर ईंट पत्थरों से हमला किया. जिससे इन तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. जब यह तीनों घर नहीं लौटे तब उनके परिजन ने उनकी तलाश शुरू की और मंगलवार को तीनों का शव नदी किनारे बरामद किया गया.

 

जैसे ही इस घटना की सूचना पुलिस को मिली पुलिस ने तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई. पुलिस का कहना है कि, पुलिस हर एंगल में इस घटना की जांच कर रही है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU