CM योगी के इटावा में फिर लव जिहाद का मामला, नाबालिग लड़की को मुस्लिम दबंग ने जबरन उठा लिया

CM योगी के इटावा में फिर लव जिहाद का मामला, नाबालिग लड़की को मुस्लिम दबंग ने जबरन उठा लिया

पटना डेस्क : इटावा में लव जेहाद का मामला सामने आया है जिसको लेकर तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है. पूरा मामला इटावा के सिविल लाइन मोहल्ला के अंतर्गत कांशीराम कॉलनी का है और पीड़ित यहीं के रहने वाले हैं.

 

पीड़ित परिवार की माने तो उनकी बेटी पर लम्बे समय से एक दबंग मुस्लिम युवक की नजर थी जो हमेशा पीड़ित परिवार को धमकाया करता था. वो पीड़ित की बेटी को जबरन उठाने की धमकी दिया करता था जिसका विरोध करने पर पूरे परिवार को ख़त्म करने की चेतावनी देता था.

 

पीड़ित ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को भी दी थी लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई, जिस कारण दबंग युवक का मनोबल बढ़ा और वो धमकी को सच साबित किया. उसने पीड़ित की बेटी को जबरन उठा लिया.

 

पीड़ित ने इस घटना की सूचना SSP और जिलाधिकारी को भी लिखित रूप में दे दी है लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई. पुलिस की लापरवाही और अपनी बेटी की चिंता में पूरा परिवार परेशान है. पीड़ित परिवार न्याय की उम्मीद में भटक रहा है.

 

स्थानीय लोगों की माने तो जनपद में ये पहला मामला नहीं है दो महीने के अंतराल में तीसरा लव जिहाद का मामला है भले ही उत्तर प्रदेश सरकार लव जिहाद को लेकर कानून व्यवस्था सख्त कर रही हो लेकिन जनपद इटावा में लव जिहाद के मामले नहीं थम रहे है पीड़ित परिवार अपनी बेटी को मुस्लिम दबंग के चुंगल से रिहा कराने की मांग कर रहा है.

रिपोर्ट : कुमार कौशिक