रोहतास में महंगे मोबाइल के चक्कर में डांसर महिला की हत्या, पुलिस की जांच जारी 

रोहतास में महंगे मोबाइल के चक्कर में डांसर महिला की हत्या, पुलिस की जांच जारी 

ROHTAS : इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के रोहतास से सामने आ रही है. जहां एक महंगे मोबाइल के चक्कर में डांसर महिला की हत्या कर दी गई है. इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा है. सबका रो-रोकर बुरा हाल है. यह घटना मुफस्सिल थाना के कंचनपुर गांव के पास की है. मृतक महिला की पहचान 20 वर्षीय आरती कुमारी के रूप में की गई है. जो मुफस्सिल थाना के विश्रामपुर के रहने वाली है.

 

घटना के बारे में परिजन बता रहे हैं कि, आरती डांस का काम करती थी. आदित्य सिंह नामक एक युवक से पिछले दो सालों से उसकी जान पहचान थी. पहले भी आरती के साथ युवक ने मारपीट की थी, लेकिन कल फोन दिलाने के नाम पर आरती को वह अपने साथ ले गया. दोनों रविवार को साथ में गए थे. सोमवार को आरती मुफस्सिल थाना के कंचनपुर गांव के बाहर बेहोशी हालत में मिली थी. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उसे जमुहार अस्पताल भर्ती कराया. जहां बेहतर इलाज के लिए उसे रेफर कर दिया गया और ले जाते क्रम में उसकी मौत हो गई.

 

आरती के मौत के बाद गुस्साये परिजनों ने सासाराम पोस्ट ऑफिस चौक को जाम कर दिया और आदित्य की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस के वरिये अधिकारी वहां पहुंचे और समझाबुझा कर लोगों को शांत किया और जाम को हटवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस का कहना है कि, आरोपी को जल्द ही गिरफ्तारी कर लिया जायेगा.

REPORT - KUMAR DEVANSHU