मुजफ्फरपुर में दवा कारोबारी की गोली मारकर हत्या, परिवार में मचा कोहराम

मुजफ्फरपुर में दवा कारोबारी की गोली मारकर हत्या, परिवार में मचा कोहराम

MUZAFFARPUR : बिहार में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है. उनमें कानून का जरा सा भी खौफ नहीं है. इसी का नतीजा है कि बिहार में अपराधी बेखौफ हो चुके हैं और आए दिन हत्या, लूट, छिनतई और गोलीबारी जैसे जघन्य अपराध कर रहे हैं और इसको रोक पाने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला मुजफ्फरपुर से निकाल के सामने आया है. जहां एक दवा कारोबारी की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

 

ये घटना मुजफ्फरपुर के मीनापुर के झपहां ओवरब्रिज के पास की है. जहां पर अपराधियों ने एक कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी है. मृतक की पहचान सुनील कुमार उर्फ़ श्याम कुमार के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि, मृत श्याम कुमार किसी समारोह में शामिल होकर घर लौट रहे थे. तभी झपहां ओवरब्रिज पर बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और सीने में गोली मार दी. ओवरब्रिज पर वो बाइक समेत गिर गए. स्थानीय लोगों ने खून से सने व्यवसायी को देखकर ओपी को सूचित किया. पुलिस एसकेएमसीएच ले गई, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

 

वही, पुलिस ने इस पूरी घटना पर बताया कि, गोली मारकर हत्या की गई है. लेकिन लूटपाट नहीं हुई है. उनकी बाइक और मोबाइल पास में थे. पुलिस आपसी दुश्मनी के एंगल से भी जांच कर रही. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा की कितनी गोली लगी है. फिलहाल, पुलिस अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU