NITISH KUMAR BIRTHDAY : CM नीतीश कुमार हुए 73 साल के, पीएम मोदी ने दी बधाई

NITISH KUMAR BIRTHDAY : CM नीतीश कुमार हुए 73 साल के, पीएम मोदी ने दी बधाई

PATNA : आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का जन्मदिन है. नीतीश कुमार आज 73 साल के हो गए हैं. ऐसे में उनके जन्मदिन पर बधाई का भी सिलसिला शुरू हो गया है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गृह मंत्री अमित शाह, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, सम्राट चौधरी, विजय कुमार सिन्हा समेत तमाम नेताओं की ओर से बधाई के संदेश दिए जा रहे हैं.

 

CM नीतीश कुमार के जन्मदिन के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा है, "बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार को हार्दिक शुभकामनाएं. लोगों की सेवा में उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं. वहीं, गृह मंत्री अमित शाह ने लिखा- "बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. ईश्वर आपको दीर्घायु एवं स्वस्थ जीवन प्रदान करें."

 

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी सीएम नीतीश को जन्मदिन पर बधाई दी है. उन्होंने एक पर लिखा है, "बिहार के माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई! माता जानकी से आपके लिए उत्तम स्वास्थ्य और सुदीर्घ जीवन की प्रार्थना है" इसके अलावा बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और विजय उम्र सिन्हा ने बधाई देते हुए कहा कि, अप्रतिम नेतृत्व से बिहार का नवनिर्माण करने वाले बिहार के माननीय मुख्यमंत्री व कुशल राजनेता श्री नीतीश कुमार जी को जन्मदिवस की बहुत-बहुत शभकामनाएँ एवं बधाई.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU