जहानाबाद में बुजुर्ग महिला की चाकू गोदकर हत्या, संपत्ति विवाद में हत्या का आशंका

जहानाबाद में बुजुर्ग महिला की चाकू गोदकर हत्या, संपत्ति विवाद में हत्या का आशंका

JEHANABAD : बिहार के जहानाबाद जिला से एक सनसनीखे इस मामला सामने आ रहा है. जहां एक बुजुर्ग महिला की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में कोहरा मच गया है. पीड़ित परिजनों में मातम का माहौल हो गया है. यह घटना जहानाबाद के काको थाना के काको बाजार की है. जहां अपराधियों ने बीती रात घर में सो रही एक बुजुर्ग महिला की चाकू गोदकर हत्या कर दी है. मृत्यु महिला की पहचान मालो देवी के रूप में की गई है. जो सब्जी बेचकर अपना जिंदगी चला रही थी.

 

घटना के बाद मृतक महिला के बेटे कुणाल कुमार ने बताया कि, इसकी मां घर में अकेले रहती थी और हम लोग बगल में ही दूसरे घर में रहते थे. सुबह-सुबह घर का दरवाजा खुला हुआ था, लेकिन महिला अभी तक घर से निकली नहीं थी. किसी अनहोनी की आशंका पर जब हम घर में घुसे तो देखे की पूरे शरीर मे चाकू से गोद गोद कर गला काट दिया गया है.

इस घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली पुलिस फौरन की घटना स्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस का कहना है कि, प्रथम दृष्टया में संपत्ति विवाद लग रहा है. फिलहाल, सभी मामलों पर जांच की जा रही है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

REPORT - DESWA NEWS