जहानाबाद : वार्ड पार्षदों ने कार्यपालक अभियंता के साथ की जमकर मारपीट, हुआ बवाल

जहानाबाद : वार्ड पार्षदों ने कार्यपालक अभियंता के साथ की जमकर मारपीट, हुआ बवाल

JEHANABAD : बिहार के जहानाबाद से एक सनीखेज मामला सामने आया है. जहां 5 महीने से वार्ड पार्षदों और कार्यपालक अभियंता के बीच काम और योजनाओं को लेकर कई दिनों से विवाद चल रहा था. इस मामले को लेकर एक दूसरे के ऊपर केस भी किया गया था और आज उन्हें पुरानी बातों और केस मुकदमा के चलते वार्ड पार्षदों और कार्यपालक अभियंता के बीच में मारपीट की नौबत आ गई.

 

आपको बता दे, जहानाबाद नगर परिषद में शनिवार को आयोजित बोर्ड की बैठक में जमकर मारपीट और गाली गलौज हुई. बैठक में मौजूद नगर परिषद के कार्यपालक अभियंता जुल्फे अलिकार प्यामी के साथ कुछ वार्ड पार्षदों ने गाली गलौज शुरू कर दिया और जब उन्होंने इसका विरोध किया तो वार्ड पार्षदों ने मारपीट शुरू कर दी. इस दौरान वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया. कुछ वार्ड पार्षदों के बीच बचाव के बाद मामले को शांत कराया गया.

 

वही, कार्यपालक अभियंता का कहना है कि, नियमानुसार सभी वार्ड सदस्यों को वार्ड की बैठक में बुलाया गया था. इस बैठक में शहर के विकास संबंधित योजनाओं की समीक्षा की जानी थी और नई योजनाओं को वोट के द्वारा पारित करना था. इसी बीच कुछ वार्ड पार्षद के द्वारा मनमानी ढंग से अपनी योजनाओं को पास करने को लेकर मनमानी किया जा रहा था और जब इसका विरोध किया गया तो कुछ वार्ड पार्षद नाराज हो गए और मारपीट और गाली गलौज करना शुरू कर दिया. इस मामले को लेकर बताया जा रहा है कि, वरीय अधिकारी को इसकी जानकारी दे दी गई है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU