फोटो सेशन वाले बात से भड़के ललन सिंह, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिया आड़े-हाथ

फोटो सेशन वाले बात से भड़के ललन सिंह, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिया आड़े-हाथ

पटना डेस्क : बिहार में 23 जून को विपक्षी एकता की बैठक हुई थी. उस बैठक में देश के कोने-कोने से गैर भाजपाई का जुटान हुआ था. इसी जुटान पर भाजपा के तरफ से बयान सामने आया कि, यह बैठक सिर्फ एक फोटो सेशन है. इसके अलावा इस बैठक में कुछ भी खास नहीं है. सभी लोग सिर्फ दिखावे के लिए एक साथ बैठकर फोटो खिंचवा रहे हैं. इसी बात पर जेडीयू के अध्यक्ष ललन सिंह भाजपा को आड़े हाथ लिए. ललन सिंह ने बताया कि, देश के प्रधानमंत्री विदेशी दौरा पर सिर्फ अलग-अलग पोज में फोटो खिंचवाने जाते है और उसे सरकार की उपलब्धि बताते हैं. ललन सिंह ने प्रधानमंत्री से बढ़ती महंगाई बेरोजगारी और बिगड़ती अर्थव्यवस्था को लेकर देश की जनता के सवालों का जवाब भी मांगा है. 

दरअसल, जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कहा कि, आदरणीय प्रधानमंत्री श्री @NarendraModi  जी, 23 जून को पटना में हुए विपक्षी दलों की बैठक पर अपनी प्रतिक्रिया में आपने और आपके मंत्रिमंडल के सदस्यों ने फोटो सेशन कहा. आपकी प्रतिक्रिया चौंकाने वाली थी, क्योंकि आपने अपने 9 साल के शासन में अपनी विदेश यात्राओं के दौरान सिर्फ फोटो सेशन ही चलाया है. वह भी अलग-अलग पोज में और इसे आप अपनी उपलब्धि बताते रहे हैं. आपको आत्मचिंतन करनी चाहिए क्योंकि यह देश की जनता प्रधानमंत्री से महंगाई बेरोजगारी जो बिगड़ रही है. उस पर कुछ सुनना चाहती है. जो आप कभी सुनाते नहीं हैं.

 

वही, ललन सिंह ने कहा कि, 23 जून की बैठक एक सफल बैठक थी. जिसमें सभी दल ने आपसी मतभेद को भुलाकर लोकसभा 2024 का चुनाव लड़ने में सहमति जताई है. जिससे भाजपा की घबराहट साफ देखी जा सकती है.

रिपोर्ट : कुमार कौशिक