खेत मे काम करने के दौरान पानी भरे गड्ढे में डूबे दो मासूम

खेत मे काम करने के दौरान पानी भरे गड्ढे में डूबे दो मासूम

पटना डेस्क : गोपालगंज में पानी से भरे गड्ढे में डूबने से दो मासूम बच्चों की मौत हो गई। इस मौत के बाद पूरे गांव में चीख-पुकार मच गया है। घटना बरौली के प्यारेपुर गांव की है। दोनों मासूम बच्चे सगे भाई हैं। जानकारी के मुताबिक 12 वर्षीय मासूम का नाम आयुष कुमार है जबकि 7 वर्षीय मासूम बच्चे का नाम आर्यन है। दोनों बरौली के प्यारेपुर निवासी अजीत कुमार अगरकर के पुत्र हैं।

जानकारी के मुताबिक बारिश होने के बाद किसान अपने खेतों में धान की रोपनी कर रहे थे। इन बच्चों के परिवार वाले भी खेत मे धान की रोपनी करने गए थे। रोपनी के लिए ये दोनों बच्चे भी धान का बिचड़ा लेकर खेत में जा रहे थे। खेत और उसके आसपास बने गड्ढे में पानी भरा हुआ था। बताया जाता है कि ये बच्चे जिस खेत से गुजर रहे थे उस खेत में गड्ढो में पानी भरा हुआ था, परिजनों के मुताबिक दोनो बच्चे शायद पैर फिसलने से पानी भरे गड्ढे में गिर गए जिससे उनकी डूबने से मौत हो गई। 


ग्रामीणों ने बताया कि जब खेत में रोपनी संपन्न करने के बाद परिजन दोनों बच्चों की तलाश शुरू किए तो बच्चों का शव पानी से भरे गड्ढे में पड़ा हुआ था। शव की सूचना मिलते ही पूरे गांव में मातम पसर गया।

सूचना के बाद बरौली पुलिस के द्वारा दोनों बच्चों के शव को अपने कब्जे में लेकर गोपालगंज सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सदर एसडीपीओ प्रांजल कुमार ने बताया कि दोनों मासूम बच्चे आपस में सगे भाई हैं। और दोनों बच्चों का पानी में डूबने से मौत हुई है।

रिपोर्ट : कुमार कौशिक / नमोनारायण