मुंगेर में फर्जी पत्रकार बनकर करता था उगाही, वॉकी टॉक और माइक आईडी का दिखाता था धौंस, चढ़ गया पुलिस के हत्थे

मुंगेर में फर्जी पत्रकार बनकर करता था उगाही, वॉकी टॉक और माइक आईडी का दिखाता था धौंस, चढ़ गया पुलिस के हत्थे

Munger में एक शख्स पुलिस के हत्थे चढ़ गया। वो अपने आप को Journalist बताता है। उसपर लोगों से उगाही करने का आरोप है। उसके बास से वॉकी टॉकी और एक चैनल का माइक आईडी बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि वो लोगों को पत्रकार होने का धौंस दिखा वसूली करता था। वो दो दिन पर्व रात में शराब के नशे में Munger Sadar Hospital पहुंचा। वहां वो हंगामा करने लगा। डॉक्टरों को धमकी भी दी। मामले की सूचना मिलते ही कोतवाली थाना की पुलिस टीम वहां पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया। ब्रेथ येनेलाइजर टेस्ट में शराब पीने की पुष्टी भी हो गई है। सदर अस्पताल में हंगामा का वो वीडियो भी वायरल हो रहा है। 

दरअसल कल रविवार की देर रात मुंगेर जिले के मुख्य सदर अस्पताल में एक  कथित पत्रकार युवराज सिंह पुलिस के हत्थे चढ़ गया।कोतवाली पुलिस ने इस कथित पत्रकार को सदर अस्पताल में डॉक्टरों के साथ बदतमीजी एवं शराब पीकर हंगामा करते हुए गिरफ्तार किया है।घटना के संबंध में कोतवाली थाना अध्यक्ष धीरेंद्र कुमार पांडेय ने फोन पर बताया कि रविवार की देर रात सदर अस्पताल के डॉक्टरों से पत्रकार के हंगामे की सूचना दी। डॉक्टरों का कहना था कि एक युवक पत्रकार होने का धौंस दिखा रहा है और सरकारी फाइलों का वीडियो बना रहा है साथ ही वो अभद्रता भी कर रहा है। शराब के नशे में वो सदर अस्पताल के 
इमरजेंसी वार्ड में भय का माहौल पैदा किए हुए हैं। इससे इलाज करने आए मरीजों को भी परेशानी हो रही है। वो शराब के नशे में डॉक्टरों को डरा धमका रहा है। साथ अस्पताल में चिल्ला रहा है। उसके मुह से शराब की बू आ रही है। 

डॉक्टरों की सूचना पर कोतवाली थाना की पुलिस टीम सदर अस्पताल पहुंची। जब नशे में धुत्त पत्रकार से परिचय में पूछ गया तो उसने बताया कि जिला का सबसे बड़ा पत्रकार युवराज है। उसका कोई बिगाड़ नहीं सकता है। उसका नाम युवराज है। वो धौंस जमाते हुए कहा कि उसके एक कॉल पर डीएम और एसपी तक सदर अस्पताल पहुंच जायेंगे। पुलिस ने गाड़ी में बैठाकर कोतवाली थाना पहुंची। ब्रेथ एनालाइजर टेस्ट में कथित पत्रकार युवराज की शराब पीने की पुष्टि हुई है। बताया जा रहा है कि वो कई महीनों से पत्रकार बनकर सदर अस्पताल और उसके आसपास के इलाकों में धौंस जमा रहा था। उस दिन भी वो सदर अस्पताल में पहुंचकर हंगामा किया, जिसका वीडियो भी सामने आया है।