JHARKHAND NEWS : मंगेतर से मिलने आई युवती के साथ गैंगरेप, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी जारी

JHARKHAND NEWS : मंगेतर से मिलने आई युवती के साथ गैंगरेप, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी जारी

 झारखंड के लोहरदगा जिले में सामूहिक दुष्कर्म की एक शर्मनाक घटना सामने आई है. मंगेतर से मिलने आई युवती के साथ आधा दर्जन दरिंदों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। युवती के साथ दरिंदगी की यह घटना झारखंड के लोहरदगा जिले के कुडू थाना क्षेत्र में हुई है। इस मामले को लेकर युवती ने धारा 341, 323, 504, 376डी, 34 के तहत अज्ञात युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद कुडू थाना पुलिस पूरी तरह से हरकत में आ गई है। आरोपितों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। 

पीड़िता के मुताबिक शनिवार की शाम चार बजे वह  अपने मंगेतर से मिलने के लिए कुडू थाना क्षेत्र के कोलसिमरी  आई थी। वहां वह मंगेतर के साथ बैठकर बातचीत कर रही थी, तभी करीब 5 से 7 की संख्या में वहां पहुंचे युवकों ने युवती के मंगेतर को पीटकर भगा दिया और युवती को खेत में ले जाकर उसके साथ आधा दर्जन युवकों ने बारी बारी से सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। 

सामूहिक दुष्कर्म की घटना के दौरान पीड़ा के कारण युवती रोने और चिल्लाने लगी, जिसके बाद सभी आरोपी दरिंदे घटना स्थल से फरार हो गए। युवती किसी तरह से उनके चंगुल से निकलकर अपने गांव पहुंची और इसकी जानकारी परिजनों को दी। इसके बाद परिजनों के सहयोग से युवती कुडू थाना पहुंची और मामले की जानकारी देते हुए आधा दर्जन युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का प्राथमिकी दर्ज कराई। युवती का मेडिकल जांच लोहरदगा सदर अस्पताल में कराया गया , कुडू थानां की पुलिस गैंगरेप के आरोपियों की पहचान और धरपकड़ में जुट गयी है।