उपेन्द्र कुशवाहा का सुधाकर सिंह के खिलाफ फेसबुक पोस्ट, तेजस्वी यादव को भी किया टैग

उपेन्द्र कुशवाहा का सुधाकर सिंह के खिलाफ फेसबुक पोस्ट, तेजस्वी यादव को भी किया टैग

उपेन्द्र कुशाहा ने सुधाकर सिंह के खिलाफ एक फेसबुक पोस्ट किया है। पोस्ट में उन्होंने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को भी टैग किया है। कुशवाहा ने सुधाकर सिंह के उस बयान पर हमला बोला  है, जिसमें उन्होंने नीतीश कुमार की सिखंडी से तुलना की है। उनका पोस्ट पढ़िये 

Tejashwi Yadav को टैग करते हुए लिखा... 'जरा गौर से देखिए-सुनिए अपने एक माननीय विधायक के बयान को और उन्हें बताईए कि राजनीति में भाषाई मर्यादा की बड़ी अहमियत होती है। वे उस शख्सियत को "शिखंडी" कह रहें हैं जिन्होंने बिहार को उस खौफनाक मंजर से मुक्ति दिलाने की "मर्दानगी" दिखाई  थी, वह भी तब जब उसके खिलाफ कुछ भी बोलने के पहले लोग दाएं-बाएं झांक लेते थे।

ऐसे बयानों से प्रदेश की लाखों-करोड़ों जनता एवं वर्तमान जद (यू.) और तत्कालीन समता पार्टी के उन हजारों कार्यकर्ताओं की भावना को चोट पहुंचती है जिन्होंने उस दौर में Nitish Kumar जी का साथ-सहयोग दिया, कुर्बानी दी।

सुधाकर जी को बताईए, कम से कम बिहार को उस खौफनाक मंजर से बाहर निकालने जैसे मर्दानगी भरे कार्यों के लिए तो‌ नीतीश कुमार जी को बिहार का इतिहास निश्चित ही याद करेगा।

अब आप ही बताइए, अबतक जनता के आशिर्वाद से राज्य में सबसे अधिक बार मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठने का रिकॉर्ड कायम करने वाले इतने बड़े नेता को कोई 'नाईट गॉर्ड' कहे, यह बिहार की समस्त जनता का अपमान नहीं तो और क्या है ? ऐसे बयानों पर जितनी जल्दी रोक लगे उतना श्रेयस्कर होगा। गठबंधन के लिए और शायद आपके लिए भी।'