अशोक चौधरी के पोस्ट पर बिहार में बवाल!, क्या CM नीतीश हैं निशाने पर? 

अशोक चौधरी के पोस्ट पर बिहार में बवाल!, क्या CM नीतीश हैं निशाने पर? 

PATNA : बिहार की राजनीति में कब क्या हो इसका अंदाजा कोई नहीं लग सकता है? जो कलतक बहुत करीब होते हैं, वह अचानक बहुत दूर चले जाते हैं और जो कोई बहुत दूर होते हैं तो अचानक वह दिल के करीब आ जाते हैं. जी हां, ऐसा ही देखने को मिल रहा है बिहार में. जहां सीएम नीतीश के बेहद करीब माने जाने वाले बिहार सरकार के ग्रामीण कार्य मंत्री अशोक चौधरी. इन दिनों अपने सोशल मीडिया के जरिये खुब सुर्खियां बटोर रहे है. कई बार उनके बयानों से बिहार की राजनीतिक गरमा जाती है.

 

ताजा मामले में अशोक चौधरी ने सोशल मीडिया एक्स एक पर एक पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट के बाद से बिहार के सियासी गलियारों में तरह-तरह की चर्चा शुरू हो गई. इस पोस्ट में लिखी गई उनकी कुछ बातों को बिहार के सीएम नीतीश कुमार से जोड़कर देखा जाने लगा है. हालांकि, अशोक चौधरी ने पोस्ट के बाद सफाई देते हुए इन बातों का राजनीतिक भाव नहीं निकलने की अपील की है.

अशोक चौधरी ने पोस्ट  करते हुए लिखा कि, एक उम्र के बाद कोई आपको न पूछे या कोई पीठ पीछे आपके बारे में गलत कह रहा है, तो दिल पर लेना, छोड़ दीजिए... अपने हाथ कुछ नहीं, ये अनुभव आने पर भविष्य की चिंता करना, छोड़ दीजिए’. इस ट्वीट के बाद जेडीयू के अंदरखाने हलचल तेज हो गई और बात मुख्यमंत्री तक जा पहुंची. मुख्यमंत्री के बुलावे पर अशोक चौधरी भागे-भागे सीएम हाउस पहुंचे. जेडीयू के सूत्रों की मानें तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनके इस ट्वीट के लिए अशोक चौधरी को कड़ी फटकार लगाई है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU