संदिग्ध हालत में मिली पति-पत्नी की लाश, 3 महीने पहले हुई थी शादी 

संदिग्ध हालत में मिली पति-पत्नी की लाश, 3 महीने पहले हुई थी शादी 

GAYA : कितने अरमान के साथ गया के 20 वर्षीय मिथलेश कुमार और 18 वर्ष की प्रियंका ने एक दूसरे के साथ जिंदगी भर साथ निभाना का वादा कर शादी की थी, लेकिन इस प्रेम कहानी का एक खौफनाक अंत हो चुका है. दोनों का शव कुएं में तैरती मिली है. जिसके बाद पूरे इलाके में हाहाकार मच गया. हर कोई हैरान है की महज 3 महीने पहले जिन लोगों की शादी इतनी धूमधाम से हुई थी. आज उन दोनों को ऐसा क्या हुआ की दोनों मृत अवस्था में कुएं में पाए गए हैं.

 

आपको बता दे, यह घटना बिहार के गया के आमस थाना के पथरा मठ गांव की है. जहां 3 महीने पहले धूमधाम से शादी करके आये मिथलेश और प्रियंका का शव  कुएं में तैरती मिली है. जैसे ही ग्रामीणों की इस बात की जानकारी हुई. ग्रामीणों ने इसकी जानकारी फौरन पुलिस को दी. पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और ग्रामीणों के मदद से दोनों शव को बाहर निकाला.

वहीं, इस घटना पर स्थानीय ग्रामीण अलग-अलग बात कर रहे हैं, कुछ लोग इसे हत्या बता रहे हैं, तो कुछ लोग इसे खुदकुशी बता रहे हैं, खैर, पुलिस दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया है और घटना किन वजहों से हुई है उसकी तलाश कर रही है और अपनी जांच में जुट गई है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU