पनोरमा स्पोर्ट्स सीजन -7  के 13 दिन खिलाड़ियों ने दिखाया बेहतरीन खेल का प्रदर्शन, चेयरमैन संजीव मिश्रा रहे मौजूद 

पनोरमा स्पोर्ट्स सीजन -7  के 13 दिन खिलाड़ियों ने दिखाया बेहतरीन खेल का प्रदर्शन, चेयरमैन संजीव मिश्रा रहे मौजूद 

PURNEA : बिहार के पूर्णिया में पनोरमा ग्रुप के द्वारा पनोरमा स्पोर्ट्स सीजन -7 का आयोजन किया जा रहा है. यह आयोजन पनोरमा ई होम्स स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में आयोजित किया जा रहा है. आज 13वें दिन की खेल की शुरुआत पनोरमा ग्रुप के चेयरमैन संजीव मिश्रा ने राष्ट्रीय गान के साथ प्रतियोगिता का शुभारंभ करवाया. संजीव मिश्रा ने सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबले के टीम के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया और टॉस करवा कर खेल की शुरुआत करवाई.

पनोरमा ग्रुप के चेयरमैन संजीव मिश्रा ने सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबले के खिलाड़ियों का काफी उत्साह बढ़ाया. उन्होंने कहा कि, प्रतियोगिता में कोई एक ही टीम चैंपियन बनता है, लेकिन मेहनत सभी टीम करते हैं. अपने प्रतिभा और क्षमता के अनुसार चैंपियन बनने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है. इसी बीच पैनोरमा भारत सीजन 7 आयोजन समिति सदस्य हरिओम झा ने बताएं कि, दिनांक 5 अक्टूबर 2024 से तृतीय चरण का शतरंज एवं टेबल प्रतियोगिता प्रारंभ हो रही है.

 

अब आप जान लीजिए 13वें दिन मैच का क्या परिणाम रहा - 

वॉलीबॉल प्रतियोगिता:- ओपन टू आल प्रतियोगिता बालक वर्ग में - आजाद क्लब शमशेर गंज कटिहार ने एम एल भी सी सुपौल को 2-1 हराकर चैंपियन बना, बालिका वर्ग में:- पूर्णिया स्पेकर ने विद्या विहार आवासीय विद्यालय को 2-0 से हराकर चैंपियन बनी, अंडर -17 बालिका वर्ग में:-विद्या विहार आवासीय विद्यालय ने एस आर डी ए भी स्कूल को 2-1 से जीत कर चैंपियन बनी.

 

बास्केटबॉल प्रतियोगिता :- अंडर-17 बालक वर्ग में:-जे एन भी ने विद्या विहार आवासीय विद्यालय को 29-16 से हराकर चैंपियन बना, बालिका वर्ग में:-विद्या विहार आवासीय विद्यालय ने पूर्णिया एथलेटिक्स को 11-6 से हराकर चैंपियन बनी.

REPORT - KUMAR DEVANSHU