नवादा में दलितों के घर जले, तेजस्वी यादव ने किया सरकार पर तीखा वार

नवादा में दलितों के घर जले, तेजस्वी यादव ने किया सरकार पर तीखा वार

PATNA : इन दोनों बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव काफी आक्रामक रूप में दिख रहे हैं. वह नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आड़े हाथ ले रहे हैं. आपको बता दे, बिहार के नवादा में बुधवार की बीती रात एक खबर सामने आई. जिसमें अनुसूचित जाति के लोगों को के घरों को जला दिया गया. यह घटना नवादा के कृष्णा नगर की है.

 

इसी पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बुधवार देर रात ही अपने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट साझा की. इसमें उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और एनडीए पर जमकर भड़ास निकाली. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा- महा जंगलराज! महा दानवराज! महा राक्षसराज! नवादा में दलितों के 100 से अधिक घरों में लगाई आग. नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार के राज में बिहार में आग ही आग. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बेफिक्र, NDA (एनडीए) के सहयोगी दल बेखबर! गरीब जले, मरे-इन्हें क्या? दलितों पर अत्याचार बर्दाश्त नहीं होगा.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और एनडीए पर जमकर हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने इस महा जंगलराज! महा दानवराज! महा राक्षसराज! बताया है. इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार का नाम लेकर कहा कि बिहार में आज ही आग है. उन्होंने जदयू और उनके सहयोगी दल पर भी सवाल उठाएं तेजस्वी यादव ने दावा किया है कि, करीब 100 घरों के को जलाया गया है. उधर प्रशासन की ओर से बताया गया है कि, करीब दो दर्जन घर को आग लगाई गई है. पुलिस फिलहाल, वहां शांति व्यवस्था बनाए रखने में सफल है और पुलिस ने करीब 10 आरोपियों को अभी तक गिरफ्तार कर लिया है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU