वैशाली : दोस्तों ने नये साल पर पार्टी के लिये बुलाया और गोली मार दी, शव को सड़क किनारे फेंक दिया

वैशाली : दोस्तों ने नये साल पर पार्टी के लिये बुलाया और गोली मार दी, शव को सड़क किनारे फेंक दिया

वैशाली के पातेपुर में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप युवक के दोस्तों पर ही है। बताया गया कि देर शाम युवक को उसके दोस्त ही घर पर बुलाने आए थे जिसके बाद वह अपने दोस्तों के साथ चला गया था। दोस्तों के साथ जाने के लगभग ढाई घंटे बाद घर पर फोन आया कि उसे को गोली मार दी गई है। सूचना के आधार पर परिजन पहुंचे तो युवक का शव सड़क किनारे पड़ा हुआ था। सीने में एक गोली लगी हुई थी। तत्काल पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर भेज दिया। मृतक शुभम झा पातेपुर थाना क्षेत्र के मालपुर गांव का रहने वाला बताया गया है।

बताया गया कि शुभम झा नये साल पर वो अपने घर में ही था। देर शाम उसके दोस्त पार्टी करने के लिये बुलाने आये। जिसके बाद वो उनके  साथ चला गया। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पार्टी के बाद दोस्तों के साथ किसी बात को लेकर शुभम की कहासुनी हुई थी। विवाद बढ़ा तो एक दोस्त ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। शुभम के पड़ोसी गोलू ठाकुर ने बताया कि हम घर पर सोए हुए थे तब जानकारी मिली कि उसको गोली मार दिया। फोन आया तो हमलोग घटनास्थल पहुंचे। वहां शव घसीटकर सड़क किनारे रखा हुआ था। उसका चप्पल और जैकेट इधर उधर फेंका हुआ था। वहां दो लोग मौजूद थे, जिन्होंने बताया कि इसे गोली मार दी गई है। 

परिजनों ने बताया की गोली किसने मारी है, अबतक इसका पता नहीं चल सका है। रात 8 बजे दोस्त उसे बुलाने आया था। रात साढ़े 10 बजे गोली मारकर हत्या की सूचना मिली। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस भी पहुंची। शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया। इस विषय में फोन लाइन पर पातेपुर थाना अध्यक्ष रामाशंकर कुमार ने बताया कि एक युवक का शव सड़क किनारे मिलने की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची थी। गोली मारकर युवक की हत्या की गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि दोस्त ने किसी बात को लेकर गोली मारी है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।