25 लाख से अधिक युवाओं के हस्ताक्षर के साथ, बिहार बीजेपी नेताओं ने अपनी आठ सूत्री मांग राज्यपाल के समक्ष रखी

25 लाख से अधिक युवाओं के हस्ताक्षर के साथ, बिहार बीजेपी नेताओं ने अपनी आठ सूत्री मांग राज्यपाल के समक्ष रखी

पटना डेस्क : आज बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी और नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा सहित कई और भाजपा नेता बिहार के महामहिम राज्यपाल से मिलने राज भवन पहुंचे. गवर्नर राजेंद्र विश्वनाथ लेकर से मिलकर. बीजेपी नेताओं ने उन्हें अपनी 8 सूत्री मांग रखी. आपको बता दे, आज बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी गवर्नर के पास 25 लाख से अधिक युवाओं के हस्ताक्षर के साथ अपनी 8 सूत्री मांग रखने के लिए राज्यपाल के पास पहुंचे. सम्राट चौधरी ने महागठबंधन की सरकार को एक काले अध्याय के रूप में उभरता हुआ बताया. उन्होंने बताया कि, बिहार में कानून व्यवस्था पूर्ण रूप से समाप्त हो चुकी है. यह सरकार अब जन सामान्य के लोकतान्त्रिक अधिकारों को कुचलने पर आमादा है.

 

 

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने जो 8 सूत्री मांग रखी है. वह इस प्रकार है

1. बिहार में बढ़ते अपराध, भ्रष्टाचार, अराजकता, धार्मिक उन्माद के प्रति कठोर कार्रवाई हो. 

2. छात्र, युवा और आम जनता की आवाज को लाठी और गोलियों की मार से दबाना बंद करें.  3. बिहार के युवाओं से 10 लाख सरकारी नौकरी का वादा पूरा करे. 

4. शिक्षकों को राज्यकर्मी का दर्जा दे. 

5. भाजपा कार्यकर्त्ता शहीद विजय सिंह के हत्यारों को सजा दे. 

6. 1700 करोड़ रुपये के सुल्तानगंज-अगुवानी पुल ध्वस्त घटना में संलिप्त भ्रष्टाचारियों पर कार्यवाही जल्द हो. 

7. नीतीश जी की सरकार में बालू माफिया, शराब माफिया एवं जमीन माफिया का प्रशासन में गठजोड़ हो जाने के कारण अपराध चरम पर है  भाजपा यह मांग करती है की इन सभी घटनाओं को वर्गीकृत करके न्यायिक जांच करायी जाए. 

8. 2015-2016 के बजट में भारत सरकार ने 1264 करोड़ के लगत से 750 बेड की दरभंगा एम्स की स्वीकृति दी थी.

 

बीजेपी नेताओं ने अपने ज्ञापन में लिखा कि, प्रदेश हिंसा और अपराध की आग में झुलस रहा हैं और जनता भय, असुरक्षा के साये में जीवन बिताने को मजबूर हैं. बिहार का युवा छात्र महिला किसान अपनी मांगों को लेकर जब पटना की सड़कों पर उतरता हैं. तो उन पर लाठियां बरसाई जाती है.

 

रिपोर्ट - कुमार देवांशु