भाजपा के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने कहा - बढ़ते अपराध के लिए CM नीतीश सबसे बड़े दोषी !

भाजपा के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने कहा - बढ़ते अपराध के लिए CM नीतीश सबसे बड़े दोषी !

पटना डेस्क : बिहार में बढ़ते क्राइम को देखते हुए. हर कोई सरकार से यही सवाल कर रहा है की आखिर बिहार में लॉ-एंड-ऑर्डर की स्थिति ऐसी क्यों होती जा रही है. इसी बीच भाजपा के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने भी बिहार में बढ़ते अपराध को देखते हुए. सरकार पर सीधा हमला किया है. सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने कहा कि, बिहार में जो जंगलराज था. उसका पार्ट -2 से भी बढ़कर आज देखने को मिल रहा है. लोग दहशत में जीने को मजबूर हैं. प्रदेश में कोई भी सुरक्षित नहीं है. कहीं भी किसी की भी हत्या की जा रही है. घर से बुलाकर पत्रकार की भी हत्या की जा रही है और इस अराजकता हालत के लिए सबसे बड़ा दोषी यहां के सीएम नीतीश कुमार है.

 

जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने कहा कि, बिहार के मुख्यमंत्री जी समय यह कहते हैं कि, बिहार में अपराध नहीं है. उसे समय उनके चेहरे की रंगत देखिए लगता है. वह हंस रहे हैं. जैसे कोई खिलवाड़ कर रहा है. मुझे लगता है कि, इससे सीएम को परहेज करना चाहिए. आप जितना दिन अभी हैं. बिहार के लोगों को सुरक्षित रखिए. आपको बिहार के लोगों ने सुशासन लाने के लिए चुना था.

 

 

सिग्रीवाल जी ने कहा कि, नीतीश जी जंगलराज के खिलाफ आए थे. उस समय अगर जंगलराज नहीं होता तो आप नहीं आते. आप तो सुशासन बाबू के नाम से जाने जाते हैं. इसके बावजूद अभी सरकार में अभी बिहार में जो हालात हैं. वह बहुत ही खराब है. बिहार में आए दिन हत्याएं हो रही हैं. लूट हो रही हैं. अपहरण हो रही हैं. यहां कोई भी अपने आप को सुरक्षित नहीं महसूस कर रहा है. आप प्रदेश के मुखिया हैं. आपका प्रशासन सिर्फ दारू और बालू में लगा हुआ है.

 

रिपोर्ट - कुमार देवांशु